दिल्ली। जौवाद हसन। 

त'आवुन ट्रस्ट के चेयरमैन डॉक्टर मोहम्मद मंज़ूर आलम ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि, कोरोना वैक्सीन लगवाने में कोई हर्ज नहीं है, मंज़ूर आलम वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद वैक्सीन को लेकर फैलाये गए अफवाहों पर ध्यान न देने और वैक्सीन लगाने की अपील करते हुवे कहा कि इससे कोरोना पर काबू पाने में मदद मिलेगी।


मंज़ूर आलम ने कहा कि, शरीयत से भी देखा जाए तो वैक्सीन (Corona Vaccine) से कोई नुकसान नहीं है, हिंदुस्तान की हुकूमत ने इतना पैसा खर्च कर डॉक्टर्स की मेहनत के बाद वैक्सीन बनवाकर जो अपनी ज़िम्मेदारी पूरी की है, वह बीमारी फैलाने के लिए नहीं बल्कि हम सब की हिफाज़त के लिए वैक्सीन बनवाई है, इसलिए अपनी बारी आने पर वैक्सीन ज़रूर लगवाए और कोरोना बीमारी के खात्मे में अपना योगदान दें।



तआवुन ट्रस्ट के चेयरमैन व मिल्ली काउंसिल के जेनरल सेक्रेटरी डॉक्टर मोहम्मद मंज़ूर आलम ने देशवासियों से वैक्सीन को लेकर फैलाए जा रही अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की, साथ ही मंज़ूर आलम ने कहा कि, हुकूमत-ए-हिंद ने सभी डॉक्टर की मदद से जो वैक्सीन बनवाई है, इसका फायदा सभी को उठाना चाहिए और शरीयत के तौर पर भी देखा जाए तो वैक्सीन से कोई हर्ज नहीं है, खास तौर पर मंज़ूर आलम ने ऐसे लोगों से अपील की जो मुस्लिम समुदाय को वैक्सीन के नाम पर बदनाम कर रहे हैं,

डॉक्टर आलम ने कहा कि पहले भी हिंदुस्तान में पोलियो जैसी कई बीमारियां आई लेकिन उनका टीका लगने के बाद वह जड़ से खत्म हो गई, इसी तरह कोरोना का भी इलाज टीके से किया जा सकता है और आने वाली तीसरी लहर पर भी काबू किया जा सकता है, इसलिए सभी मुस्लिम समुदाय के लोग अपनी बारी आने पर वैक्सीन जरूर लगवाएं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post