Ticker

6/recent/ticker-posts

तेल कालाबाजारी मामले की एमओ ने की जांच शुरू



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के पाली मंझिला टोल से वायरल वीडियो मामले की जांच शुरू हो गयी है। देर रात बेनीपट्टी थाना पुलिस मौके पर पहुँच कर कालाबाजारी के तेल के साथ जा रहे दोनों युवक को तेल के साथ हिरासत में ले लिया है।


वही अधिकारियों के निर्देश पर इस मामले की जांच प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी इंद्रजीत कुमार ने शुरू कर दी है। फिलहाल, एमओ बेनीपट्टी थाना पहुँच कर दोनों युवक से पूछताछ कर अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दी है।


बता दे कि बीती रात करीब दस बजे पाली के ग्रामीणों ने नजरा के दो युवक को तीस लीटर केरोसिन तेल के साथ कालाबाजारी कर ले जाते समय पकड़ कर वीडियो बना कर वायरल कर दिया।


उक्त वीडियो BNN के पास पहुँची। जहां वीडियो के आधार पर खबर देर रात प्रकाशित की गई। जिस पर देर रात ही अधिकारियों ने संज्ञान लिया। जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुँच कर दोनों युवक को पकड़ कर थाना ले आयी।


M.O ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई हेतु वरीय अधिकारी को रिपोर्ट किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments