रहिका(मधुबनी) राकेश यादव : राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने कपिलेश्वर स्थान में राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के  74 वे  जन्म दिवस पर राजद नेता रूदल यादव के अध्यक्षता में बिस्फी के पूर्व विधायक फैयाज अहमद ने केक काटकर धूम धाम से सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस के रूप मे सभा मनाया गया। 


सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक फैयाज अहमद ने कहा कि लालू यादव के जन्मदिन को राजद 'सामाजिक न्याय सद्भावना दिवस' के रूप में मना रहा है। 


इसलिए उनके जन्मदिन पर सामाजिक न्याय के समर्थक एवं गरीबों को भोजन कराने की तैयारी है। लालू यादव की सेहत को देखते हुए परिवार वालों ने उन्हें दिल्ली में रखना ही बेहतर समझा। लेकिन बिहार में उनके समर्थकों में उनके जन्मदिन को लेकर जबरदस्त उत्साह है। 


सभा को संबोधित करते हुए हुए युवा राजद के जिला अध्यक्ष इंद्रभूषण यादव ने कहा कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में सत्ता समर्थित विधायक और सांसद जहाँ क्षेत्र से लापता हो चुके है। वही राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधायक डॉ फैयाज अहमद लगातार जनता के जाने का काम कर रहे है।


भाजपा के विधायक और सांसद जनता के बीच जाने के बदले साम्प्रदायिकता का कार्ड खेल कर समाज को बांटने का काम कर रहा है। सभा को राजद जिला प्रवक्ता इन्द्रजीत राय जिला उपाध्यक्ष चन्द्रकिशोर मंडल, युवा राजद के जिला अध्यक्ष इंद्रभूषण यादव, विशुनदेव यादव, मधु राय,अजीतनाथ यादव,रमेश कुमार यादव, श्रवण कुमार यादव, युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष संजीव यादव,नितेश यादव, ललन मंडल,विकाश कुमार यादव,अमरनाथ कुमार राय, अरुण कुमार यादव,विनोद यादव,सहित अन्य ने भाग लिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post