Ticker

6/recent/ticker-posts

विधायक के कथित भाई के ABVP के अलावे मिथिला स्टूडेंट यूनियन से भी रहे हैं सम्बंध, सभी ने साधी चुप्पी

मधुबनी जिले के बाबूबरही प्रखंड अंतर्गत घोंघौर गांव में पिछले 5 दिनों से पत्नी का दर्जा पाने के लिए धरने पर बैठी कलुआही के करमौली गांव की ज्योति झा व माधव झा के प्रकरण में अभी तक कोई ठोस पहल होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. पीड़ित लड़की ने आरोपी युवक माधव झा पर राजनितिक संरक्षण प्राप्त होने की बात दोहरा रही हैं. गौरतलब हैं कि माधव झा ने भी मीडिया रिपोर्ट्स में बीजेपी के पूर्व मंत्री व बेनीपट्टी के विधायक विनोद नारायण झा को अपना भाई बताया हैं, वहीं लड़की ने भी बताया है कि आरोपी माधव झा बेनीपट्टी विधायक के भाई लगते हैं.


वहीं दूसरी तरफ आरोपी युवक के राजनितिक सम्बंध ना सिर्फ ABVP से सामने आ रहे हैं, बल्कि मिथिला स्टूडेंट यूनियन से भी आरोपी के तार जुड़े हुए हैं. माधव झा ने अपने छात्र राजनीति के समय लम्बा अरसा MSU के साथ बिताया है. जिसकी गवाही सोशल मीडिया के पोस्ट्स दे रहे हैं.



माधव झा के राजनितिक कद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह मिथिला स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुके सुजीत यादव, मधुबनी जिलाध्यक्ष व राष्ट्रीय सचिव सचिव रह चुके राघवेंद्र रमण सहित बड़े पदाधिकारियों के साथ यूनियन के बैठक में शामिल होते रहे हैं. बाकायदा पोस्ट में माधव झा को यूनियन का सदस्य बताया गया है, साथ ही माधव की यूनियन के वरीय अधिकारियों के साथ बैठक की तस्वीर को तत्कालीन जिला प्रभारी रंधीर झा ने भी पोस्ट किया है. वहीं जानकारी के अनुसार माधव झा को बाबूबरही प्रखंड में यूनियन के द्वारा बड़ा पद भी सौंपा गया था.


लेकिन बाद में छात्र संघ चुनाव के समय माधव झा ने ABVP का दामन थाम लिया और जेएन कॉलेज मधुबनी से छात्र संघ चुनाव में उम्मीदवार बनें थे. हालंकि अब MSU के अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं, और माधव झा से सांगठनिक सम्बंध होने से इंकार कर रहे हैं.


वहीं जब यूनियन के एक पूर्व पदाधिकारी से पीड़िता के आरोपों पर मिथिला स्टूडेंट यूनियन के सामाजिक संगठन होने के नाते आवाज उठाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रवक्ता से बात करने की सलाह देते हुए कन्नी काट गये. 


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments