Ticker

6/recent/ticker-posts

कलुआही के दयाल पाली में 16 करोड़ से निर्मित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का C.M ने किया उद्घाटन



बेनीपट्टी(मधुबनी)। मधुबनी सदर अनुमंडल के लिए स्वीकृत औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान का सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वर्चुअल के माध्यम से उद्घाटन किया। उद्घाटन के मौके पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, श्रीमती रेणु देवी, श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, मधुबनी के भाजपा सांसद अशोक यादव, क्षेत्रीय भाजपा विधायक विनोद नारायण झा, श्रम संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव वंदना किन्नी, सचिव कुमार रवि थे।


गौरतलब है कि बेनीपट्टी विधानसभा के कलुआही ब्लॉक के दयाल पाली में 16 करोड़ के लागत से उक्त प्रशिक्षण संस्थान का निर्माण कराया गया है। हालांकि, अभी हॉस्टल का निर्माण होना बांकी है। 


उद्घाटन के उपरांत बेनीपट्टी विधानसभा के M.L.A विनोद नारायण झा ने कहा, बेनीपट्टी विधानसभा के लिए काफी हर्ष की बात है। विधानसभा क्षेत्र में दो-दो औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान चालू हो जाने से आस पास के इलाके के विकास में सहायक सिद्ध होगा।


श्री झा ने कहा कि, इससे रोजगार के अवसर युवाओं को मिलेगा। शहरीकरण पर जोर होगा। जिससे लोगों का स्वतः विकास से जुड़ाव संभव है। 


M.L.A श्री झा ने उपस्थित सभी लोगों का हृदय से धन्यवाद दिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments