Ticker

6/recent/ticker-posts

हरलाखी में लॉकडाउन बन रहा मजाक, अधिकारी तमाशबीन



हरलाखी(मधुबनी)। प्रखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में सार्वजनिक बाजार लगाकर लॉकडॉउन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। 


बताते चलें कि फुलहर में अन्य दिनों की तरह बुधवार को बाजार लगा हुआ देखा गया,  बाजारों लॉकडाउन सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई है। 


जहां बुधवार को बाजारों में भारी भीड़ उमड़ी रही। अधिकांश लोग बाजार में नेपाल से आते हैं। जिससे लोगो में काफी चिंता का विषय बना है सब्जी खरीदने के लिए, फुलहर की बाजारों में मिल रही है हरे साग सब्जी महंगे दर पर जिससे व्यापारी मालोमाल हो रहे हैं।


कोरोना वायरस जैसे महामारी के बीच सरकार नए नए गाइडलाइन जारी करते हैं सब्जी मंडी 11:00 बजे सुबह तक ही खोलकर रखना है लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है फुलहर  की बाजारों में उमड़ी है भीड़, सार्वजनिक बाजार लगाकर लॉकडाउन का मजाक बनाया जा रहा है, वहीं फुलहर में सप्ताह में तीन दिन बाजार लगता है, सोमवार, बुधवार, शनिवार, हरलाखी थाना क्षेत्र में बाजार लगाकर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई जाती है जिससे व्यापारी एवम् खरीदार दोनों का मनोबल बढ़ा हुआ है लोगों ने कोरोना का मजाक बनाकर रखा है फुलहर की बाजारों में । लोगों की माने तो स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो काफी विकट स्थिति उत्पन्न हो जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments