Ticker

6/recent/ticker-posts

कोरोना काल में ग्रामीण इलाकों में बढ़ रही महंगाई पर लगे रोक, MLC घनश्याम ठाकुर ने DM को लिखा पत्र


कोरोना महामारी का दूसरे लहर फिर से आम से लेकर ख़ास सभी के लिए चुनौती बनकर सामने आया है. ऐसे में कालाबाजारी, महंगाई भी चरम पर है. शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में रोजमर्रा की सामानों की कीमत में अप्रत्याशित वृद्धि हो रही है. जिसको लेकर बीजेपी के बिहार विधान परिषद के सदस्य घनश्याम ठाकुर ने मधुबनी जिलाधिकारी को पत्र लिख इस पर लगाम लगाने के लिये आग्रह किया है.


श्री ठाकुर ने डीएम को लिखे पत्र में कहा है कि खासकर ग्रामीण आबादी इस दौरे में मंहगाई से परेशान है. ऐसे में पंचायत स्तर पर सभी विभागों के पदस्थापित कर्मचारियों जैसे कि आवास सहायक, रोजगार सेवक, पंचायत राज के अन्य कर्मी, विकास मित्र, कचहरी सचिव, पंचायत सेवक कुल मिलाकर आधा दर्ज़न से अधिक कर्मचारियों को सप्ताह में एक दिन रोस्टर बनाकर इसकी निगरानी की जवाबदेही दी जाय.


ताकि आपदा के इस घड़ी में आम जनों का आर्थिक शोषण ना हो. साथ ही इसकी इस कार्य में सम्बंधित अनुमण्डल पदाधिकारी, सम्बंधित प्रखंड पदाधिकारी को भी शामिल कर आम जनों को इस समस्या से तत्काल निजात दिलाई जाय. 


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments