बेनीपट्टी: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल। 

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस साल आप पर ऊपरवाले की कृपा बनी रहेगी. किसी भी नए प्रयास में जल्दबाजी से काम न लें. हालांकि एक साथ बहुत से काम हाथ में लेने से परेशानी हो सकती है. आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी. आय के नए स्रोत मिलेंगे.

मेष (Aries) : आज आप कार्य में अपनी पसंदीदा चीजों की तरफ ध्यान देंगे और अपने क्षेत्र में निपुण बनेंगे. पसंदीदा विषय में महारत हासिल करने का निर्णय लेंगे. क्या न करें- आज शत्रुओं से विशेष रूप से सावधान रहें.

वृष (Taurus) : आज आवश्यक कार्यों के लिए आपको कुछ समय के लिए घर से दूर जाना हो सकता है. क्या न करें- भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें. व्यवहारिकता का ध्यान रखें.

मिथुन (Gemini) : आज परिवार में किसी नई खबर के चलते चहल-पहल बढ़ सकती है. बातों को लेकर विरोधाभास और चिंता अधिक होगी. क्या न करें- बाहरी खानपान से आज परहेज करें.

कर्क (Cancer) : कार्यक्षेत्र के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. व्यापार में बदलाव या नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. क्या न करें- आज भूलकर भी शेयर बाजार में पैसा बिल्कुल न लगाएं.

सिंह (Leo) : आज आपके साहस में वृद्धि रहने वाली है. आप मेहनत से भागेंगे नहीं. आपके प्रयास लगातार बने रहते दिखाई देंगे. घरेलू जीवन में व्यस्तता रहेगी. क्या न करें- बातचीत से कतराएं नहीं.

कन्या (Virgo) : आज आप बुद्धिजीवियों की संगति में रहेंगे. व्यापार में अच्छी सफलता मिलेगी, लेकिन अधिक मेहनत करने की जरूरत है. क्या न करें- जमीन खरीदने या बेचने का काम आज न करें.

तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल यहां देखें- क्लिक करें


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post