Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 03 मार्च: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

बेनीपट्टी। हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल। 

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस साल नई जिम्मेदारियों का भार आपके कंधों पर रहेगा. स्थान परिवर्तन संभव है. व्यापार में बड़े लाभ की संभावना है. अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे. कार्यस्थल में लोग आपको समझने में कठिनाई महसूस करेंगे, पर आप हारें नहीं.

  • मेष (Aries) : जीवनसाथी से संबंध थोड़े बेहतर होंगे. विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों को अच्छे लाभ का योग है. क्या न करें- आज कहीं पैसा फंसने का भी योग बन रहा है, अत: जोखिम भरा कार्य न करें.
  • वृष (Taurus) : कारोबार में प्रतिस्पर्धा के मौके बनेंगे, लेकिन आप अपने संघर्ष द्वारा उन स्थितियों पर विजय पा सकने में कामयाब भी होंगे. क्या न करें- जितना संभव हो सके शांति के साथ बातचीत को बनाए रखें.
  • मिथुन (Gemini): आज विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए बेहतर लाभ का योग है. पिता और उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. क्या न करें- आज अपने मित्रों पर आंखें बंद कर भरोसा न करें.
  • कर्क (Cancer): आज समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. क्या न करें- किसी विवाद में न पड़ें. घर में भी सोच-समझकर बोलें और प्रयास करें कि अनावश्यक विवाद न हो.
  • सिंह (Leo) : आज अपनी बातों को बहुत प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे. क्या न करें- आज मन-मस्तिष्क को अनियंत्रित न होने दें. अन्यथा बने हुए काम भी बिगड़ सकते हैं.
  • न्या (Virgo) : आज के दिन आप अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे. कार्य से संबंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा. क्या न करें- आज किसी वाद-विवाद के कारण खर्च की अधिकता रहेगी.

तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल यहां देखें- क्लिक करें


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments