Ticker

6/recent/ticker-posts

ढंगा गांव के योगाचार्य रवि झा बनें Ugna Cab के ब्रांड एम्बेसडर, मिले 7.5 लाख रूपये


मिथिला क्षेत्र में तेजी से कैब सर्विस में स्थापित हो रही उगना कैब ने बेनीपट्टी क्षेत्र के ढंगा गांव निवासी योगाचार्य रवि झा को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. इस बाबत कंपनी ने सोमवार को मधुबनी में प्रेस कांफ्रेस कर मीडिया को इस बात की जानकारी दी. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही उगना कैब के फाउंडर ने इसकी औपचारिक घोषणा करते हुए योगाचार्य रवि झा को उगना कैब की तरफ से साढ़े सात लाख राशि की चेक प्रदान किया.

इस बाबत योगाचार्य रवि झा ने उगना कैब के फाउंडर डायरेक्टर अजीत झा का धन्यवाद कर ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह से लॉकडाउन जैसे समय में उगना कैब सर्विस की संरचना को धरातल पर लाने का काम अजीत झा जी ने किया है वह स्वाभाविक रूप से सराहनीय काम है. उगना कैब की कार्यपद्धति व फाउंडर अजीत झा के व्यतित्व को देखते हुए हमनें खुद को इसके साथ जुड़ने का फैसला किया है और कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर की जिम्मेदारी को स्वीकार किया है. अभी उगना कैब खासकर मधुबनी और दरभंगा में अत्यधिक सक्रीय है, लेकिन धीरे-धीरे अन्य जिलों में भी उगना का प्रसार हो रहा है. इसके माध्यम से मिथिला क्षेत्र में लोगों की यात्रा को सुगम बनाना है साथ ही युवाओं को रोजगार से भी जोड़ना भी है. आने वाले समय में उगना कैब के एप्प के माध्यम से ही योगा से जुड़ी सुविधा जैसे कि मानसिक परेशानियां व तनाव, विकार इत्यादि से कैसे दूर रहा जा सकता है, इस सबकी जानकारी निःशुल्क दी जाएगी.

वहीं कंपनी के फाउंडर डायरेक्टर अजित झा ने प्रेस कांफ्रेंस कर दौरान कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर योगाचार्य रवि झा को बनाए जाने को लेकर औपचारिक घोषणा करते हुए कहा कि हमारा सौभाग्य है कि मिथिला क्षेत्र में वापस हम लोग आकर रोजगार सृजन के दिशा में सफलता के साथ अग्रसर हैं. उगना कैब ने मिथिला क्षेत्र में एक रोजगार का भी विकल्प दिया है, लोग गांव में रहकर भी बेहतर काम कर सकते हैं. यह उगना कैब सिर्फ मेरा नहीं है बल्कि यह पुरे मिथिलावासी का कैब है. आने वाले समय में हर सक्षम हर संभव सुविधाओं व रोजगार सृजन की दिशा में कैसे अधिक से अधिक काम किया जाय यह हमलोगों का उद्देश्य रहेगा. प्रेस कांफ्रेस में कवि कमलेश प्रेमेन्द्र, अजय शशि झा, पंकज झा सहित कई लोग मौजूद रहे, सभी ने योगाचार्य रवि झा उगना कैब के ब्रांड एम्बेसडर बनने पर बधाई दी.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments