रियल स्टेट सेक्टर के भरोसेमंद कंपनी White Group ने श्री कृष्ण वृंदावन में आवासीय भूखंड योजना लांच किया है. कंपनी लगभग 12 वर्ष से रियल स्टेट में काम कर रही है, फिलहाल कंपनी के दिल्ली, गाजियाबाद, राजस्थान एवं नैनीताल में कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं. इन 12 वर्षों में कंपनी ने लगभग 3 लाख स्क्वायर फीट जगह विभिन्न प्रोजेक्ट के माध्यम से विकसित कर चुकी है.



इस कम्पनी के नये प्रोजेक्ट्स के प्रति लोगों की दिलचस्पी और इंतज़ार इसलिए भी रहता है क्योंकि कम्पनी मार्केट में सस्ते प्रोजेक्ट्स लेकर आती है, जिससे लोगों को बहुत दिनों से इंतज़ार रहता है. इसी इंतजार को कंपनीने वृंदावन प्रोजेक्ट लाकर खत्म किया है. कम्पनी ने 50 से 100 वर्ग गज अर्थात 450 स्क्वायर फिट का प्लॉट डेढ़ लाख और 900 स्क्वायर फीट का प्लॉट 3 लाख (किश्तों) में कंपनी उपलब्ध करवा रही है. जिसमें प्रोजेक्ट को चारों तरफ से बाउंड्री के साथ-साथ पानी, बिजली, पक्की रजिस्ट्री का खास ध्यान रखा गया है. चूंकि इस कंपनी के प्रबंध निदेशक मिथिला क्षेत्र से हैं, इसलिए मिथिला के लोगों को विशेष छूट के साथ प्लॉट उपलब्ध करवाया जा रहा है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post