Ticker

6/recent/ticker-posts

बसैठ में आयोजित रॉयल क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट की विजेता बनी मिल्लत स्पोर्ट्स क्लब कुमरहुली


रॉयल क्रिकेट क्लब बसैठा द्वारा आयोजित शार्ट बाउंडरी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच कुमरहुली और बसैठा के बीच रविवार को खेला गया, जिसमें कुमरहली ने आखरी विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज पर अपना कब्जा जमाया। फाइनल मैच में बसैठा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 16 ओवर में 72 रन ही बना पाई। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कुमरहली की टीम ने रोमांचक मुकाबले में आखरी विकटों से मैच 2 गेंद शेष रहते ही जीत हासिल कर लिया और इस सीजन की विजेता घोषित हुई।

वहीं टूर्नामेंट में फाइनल मुकाबले की विजेता टीम को विजेता कप के साथ 5000 की राशि, जबकि उपविजेता टीम को कप के साथ 2500 की राशि दी गई।  पुरस्कारों की बारिश में इस बार खिलाड़ियों ने कोई मौका हाथ से नहीं जाने दिया। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच कुमरहली के आतिफ बनें जबकि मैन ऑफ द सीरीज का खिताब बसैठा टीम के सरफराज को दिया गया। बेहतरीन बल्लेबाज़ी व फील्डिंग के लिए सैफ, बेहतरीन गेंदबाज़ी के लिए शोएब, बेहतरीन कैच सरफराज, बेहतरीन कीपर के लिए शहंशाह वहीं बसैठा टीम के कैप्टन को बेस्ट डिसिप्लिंड टीम कैप्टेन के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन अंपायरिंग से टूर्नामेंट को बेजोड़ व विवादों से दूर रखने के लिए शाहिद व फुरकान को बेहतरीन अंपायरिंग के लिए कमिटी ने सम्मानित किया। पुरे कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर बेनीपट्टी उप प्रमुख अशोक चौधरी, बसैठा पंचायत सरपंच मोहम्मद जिलानी, लाल चौधरी टुनटुन जी के अलावे छोटे जी, उजैर जी, तनवीर अनवर, कामिल सोनौली, रूमी जनाब अरमान, एजाज़ अनवर करवा, महताब करवा सहित कई लोग मौजूद रहे।




Post a Comment

0 Comments