Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी गोल्डन कप पर अभिषेक 11 नेपाल ने जमाया कब्ज़ा, 200 रन बनाकर कन्हैया बनें मैच के हीरो



रविवार को बेनीपट्टी के एतिहासिक श्री लीलाधर हाई स्कूल के मैदान में बेनीपट्टी क्रिकेट क्लब के तरफ से आयोजित गोल्डन कप क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया. फाइनल महामुकाबला अभिषेक 11 नेपाल और मधु स्टार कर्जापट्टी के बीच था. जिसे देखने के लिए मैदान के चारों तरफ हजारों की अप्रत्याशित भीड़ जुटी थी.

मुकाबले में मधु स्टार 11 ने पहले बल्लेबाजी करते हुये  4 विकेट खोकर  270 रन बनाये, जिसमें सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र कन्हैया की बल्लेबाजी रही. कन्हैया ने मधु स्टार 11 की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए धुआंधार 200 रन बनाये. मधु स्टार 11 के स्कोर 270 का पीछा करते उतरी अभिषेक 11 नेपाल की टीम ने 5 गेंद शेष रहते 19.1 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर कप पर कब्ज़ा कर लिया. 

उप-विजेता टीम के खिलाड़ी कन्हैया को बल्लेबाजी करते हुए शानदार 200 रन बनाने और गेंदबाजी में 2 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार के रूप में मोबाइल व मैन ऑफ़ द सीरीज के रूप में साइकिल दिया गया. फाइनल मैच में अतिथि के रूप में बीजेपी नेता घनश्याम ठाकुर पहुंचे थे साथ ही पुरस्कार वितरण में त्रिलोक झा, चुन्नू झा, मुखिया दुलरिया देवी, चन्दन जी, सोनू सिंघानिया, पंकज, सुधीर सहित कई लोग मौजूद थे.


मैच में अंपायर के भूमिका में आलोक एवं राहुल थे. बता दें कि संतोष झा के अध्यक्षता में बेनीपट्टी में गोल्डन कप क्रिकेट टूर्नामेंट कई सालों से सफल आयोजन होता आ रहा है, वहीं इस बार के टूर्नामेंट आयोजन को लेकर संतोष झा ने स्थानीय लोगों व कमिटी सदस्यों का धन्यवाद किया. उन्होंनें कहा कि यह अकेले संभव नहीं है, यहां के लोगों ने टूर्नामेंट के प्रति हमेशा से अथाह स्नेह व सहयोग दिखाया है, यही वजह है कि टूर्नामेंट आयोजन की निरंतरता जारी है. वहीं टूर्नामेंट को सफल बनाने में विकास, नन्हे, दीपक, अमितेश, बिट्टू, पवन, गगन, अंकित, विभूति, कुणाल, राहुल, कन्हैया, कौशल, निखिल, अंकु, साधु अन्य ने योगदान दिया.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments