Ticker

6/recent/ticker-posts

जीजा-साला कर रहे थे बेनीपट्टी में चोरी, पुलिस ने सामान के साथ दबोचा


बेनीपट्टी(मधुबनी)। थाना पुलिस ने टेक्निकल सेल के सहयोग से विभिन्न चोरी मामले में आरोपी दो चोर को हिरासत में लिया है। उक्त दोनों आरोपी को पुपरी थाना क्षेत्र के परसौनी गांव से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान क्रमश:  दरभंगा-तरकौली के राकेश सहनी और पुपरी थाना क्षेत्र के परसौनी गांव के सुशील कुमार सहनी के रूप में की गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा-साला है। दोनों पर कटैया रोड के एलएनटी फाइनेंस कंपनी, बेहटा हाट स्थित ज्वेलर्स दुकान और बेहटा में ही एक वकील के घर चोरी का आरोप है। पुलिस ने टेक्निकल सेल द्वारा मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी कर दोनों को सोमवार की रात को दबोचा है। 

टीम में बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह, साहरघाट एसएचओ सुरेंद्र पासवान, एसआई रोहित कुमार, मृत्युजय कुमार, एएसआई शेष नाथ प्रसाद, संजीत कुमार और टेक्निकल सेल के शैलेश कुमार झा और बलवंत कुमार शामिल थे। बताया जा रहा हैं कि टीम द्वारा पुपरी के परसौनी में सुशील के घर छापेमारी की गयी, जहां दोनों पुलिस के गिरफ्त में आ गया।  इतना ही नहीं बल्कि चोरी का गैस सिलेंडर, पंखा, मोबाईल समेत अन्य सामान भी बरामद किया गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस संबंध में एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments