बेनीपट्टी(मधुबनी)। एक बार फिर से BNN की खबर पर मुहर लगती हुई नजर आ रही है। खबर यह है कि मधुबनी के बेनीपट्टी विधानसभा से पूर्व जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर का टिकट लगभग तय हो गया है। इस बाबत पार्टी के आदेश पर घनश्याम ठाकुर सोमवार को गले में पिता के निधन होने के कारण उतरी पहने पटना निकल चुके हैं। सूत्रों ने बताया कि सोमवार की सुबह श्री ठाकुर को बीजेपी के एक राष्ट्रीय स्तर के नेता (सांगठनिक) ने फोन कर पटना पहुँच कर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल से मिलने के लिए कहा है। जिसके बाद घनश्याम उतरी पहने पटना रवाना हो गए है। यह खबर आने के बाद बेनीपट्टी बीजेपी और खासकर घनश्याम ठाकुर के समर्थकों में ख़ुशी की लहर देखी जा रही है।

इससे पहले BNN न्यूज़ ने रविवार को ही यह बता दिया था कि बेनीपट्टी सीट बीजेपी  के खाते में चली गई है। वहीं, इस सीट से बीजेपी से प्रबल दावेदार माने जा रहे बेनीपट्टी के पूर्व विधायक व मंत्री विनोद नारायण झा को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा चुनाव में नहीं उतरने के लिए मनाने का प्रयास किया जा रहा है। जिस पर अब मुहर लगती हुई दिखाई दे रही है।

रविवार की खबर : NDA का सीट बंटवारा - बेनीपट्टी सीट BJP तो हरलाखी JDU के हिस्से में जाने के पूर्ण आसार


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post