Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी सीट से Plurals के उम्मीदवार बन सकते हैं रंधीर झा, मिथिलावादी पार्टी से नहीं मिला टिकट


बेनीपट्टी (मधुबनी) : बेनीपट्टी विधानसभा सीट से उम्मीदवारी देने की घोषणा कर चुकी मिथिलावादी पार्टी में उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगती हुई नजर आ रही है. सूत्रों के अनुसार मिथिलावादी पार्टी से नीरज झा चुनावी मैदान में होंगे. इस हिसाब से बेनीपट्टी सीट से दूसरे दावेदार रंधीर झा का टिकट कट सकता है. 

जानकारी के अनुसार रंधीर झा को इस बात की जानकारी मिल चुकी है, जिसके बाद वह पुष्पम प्रिया चौधरी के नेतृत्व वाली पार्टी प्लुरल्स के संपर्क में हैं. बताया जा रहा है कि सब कुछ सही रहा तो वह प्लुरल्स की टिकट पर मैदान में नजर आ सकते हैं. हालांकि BNN के सूत्र बताते हैं कि NDA के एक और नेता प्लुरल्स के संपर्क में हैं.

बता दें कि बिस्फी विधानसभा सभा क्षेत्र से प्लुरल्स की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है. वहीं बिस्फी से सटे बेनीपट्टी विधानसभा से अगर प्लुरल्स रंधीर झा को उम्मीदवार बनाती है तो बिस्फी के साथ बेनीपट्टी क्षेत्र में भी चुनाव के दौरान पुष्पम प्रिया चौधरी की उपस्थिति से उम्मीदवार को फायदा मिल सकता है. रंधीर झा पिछले कई महीनों से बेनीपट्टी क्षेत्र के गांवों का दौरा करते हुए नजर आये हैं, इसका भी फायदा उन्हें मिल सकता है. 

Post a comment

0 Comments