बेनीपट्टी (मधुबनी) : हरलाखी विधानसभा 31 से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किये संजीत कुमार बादल गुप्ता ने आरओ सह डीसीएलआर पर मिलीभगत कर बिना सुधार का अवसर दिये नामांकन रद्य करने का आरोप लगाते हुए मुख्य निर्वाचन आयुक्त से शिकायत की है। शिकायत आवेदन में बादल गुप्ता ने दर्शाया है कि उनके द्वारा 20 अक्टूबर को 31 हरलाखी विधानसभा सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन का परचा दाखिल किया गया था। 2 बजकर 44 मिनट अपराहन में वें नामांकन किये। 3 बजकर 30 मिनट पर त्रुटि रहने की बात कहकर सीधे चेकलिस्ट थमा दिया गया। साथ ही सुधार करने का मौका भी नही दिया गया।

वे तत्क्षण आरओ के कक्ष से निकलकर दो तीन घंटे में त्रुटि का निष्पादन कर पुनः आरओ के पास पहुंचे, मगर आरओ द्वारा तीन बजे तक ही समय रहने का हवाला देकर उनका त्रुटि निष्पादन पत्र स्वीकार नही किया गया। बादल गुप्ता का आरोप है कि उनके नामांकन पत्र में ऐसी कोई त्रुटि नही थी। 8(ख) कोई कॉलम नही है। साथ ही कॉलम 9 पूर्ण है एवं कॉलम 5(1), 5(2) भी विधिवत भरा हुआ है। बादल गुप्ता ने निर्वाचन आयुक्त से नामांकन पत्र में सुधार के अवसर को स्वीकार करते हुए स्वीकृत प्रदान करने की अपील की है। इस संबंध में आरओ से पक्ष जानने का प्रयास किया गया। मगर उनसे संपर्क नही हो सका।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post