Ticker

6/recent/ticker-posts

अरेर व डुमरा में MLA भावना झा ने किया सड़क उद्घाटन, कहा विपक्ष में होकर भी किया हर संभव काम



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक भावना झा ने रविवार को अरेर व डुमरा में सड़क का उद्घाटन किया। विधायक ने डुमरा में 12 लाख के प्राक्कलित राशि से निर्मित पीसीसी सड़क का उद्घाटन कर प्रेस प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के विधायक होने के वाबजूद भी विभाग के चक्कर लगाकार जैसे तैसे हर गांव में सड़क का निर्माण कराया। 

गांव में सड़क के निर्माण हो जाने से हर गांव विकसित होने के साथ सुंदर हो गया है। आगे एमएलए ने कहा कि उनके द्वारा अपने कार्यकाल में कई ऐसे कार्यो का निष्पादन हुआ है जो चुनावी मुद्दे हुआ करती थी। जिसमें कटैया सड़क, कचरी पुल, ढंगा में सड़क निर्माण सहित सैकड़ों सड़को का निर्माण व पुल पुलियों का निर्माण हुआ है। विपक्ष में रहते हुए पुरे कार्यकाल के दौरान बेनीपट्टी क्षेत्र में काम की गति कभी नहीं रुकी। 

क्षेत्र के लिए हर एक योजना को स्वीकृति दिलवाने के लिए विभाग तक दौड़ लगानी पड़ती है। हालांकि क्षेत्र के अधिकांश सड़कें जहां लोगों को आम दिनों में भी चलने में परेशानी होती थी, उसका समाधान हुआ है। सड़क उद्घाटन के दौरान ग्रामीणों ने एमएलए को पाग दोपट्टा देकर सम्मानित किया। मौके पर विजय कुमार चौधरी, मिहिर झा, कुजात गांधी, विनोद झा आदि लोग मौजूद थे।

Post a comment

0 Comments