बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के शिवनगर स्थित पीएनबी बैंक परिसर से एक वृद्ध ग्राहक के पैसे लेकर एक शातिर युवक फरार हो गया। युवक वृद्ध को चकमा देकर बैंक के दूसरे तरफ से निकल कर चौक पर ऑटो पकड़ कर पुपरी की तरफ गायब हो गया। 

उधर, रानीपुर के वृद्ध अशर्फी सहनी अज्ञात युवक के खिलाफ प्राथमिकी  के लिए थाना को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। वृद्ध ने बताया कि वो सुबह शिवनगर के बैंक से 40 हजार के निकासी के फार्म भरने लगा। इसी दौरान उक्त संदिग्ध युवक समीप आकर फार्म भरने के नाम पर निकटता बढ़ा ली। 

राशि निकासी कर जब रुपये की गिनती के लिए बैंक में किनारे बैठा तो उक्त युवक पुनः समीप आकर रुपये गिनती करने लगा। इस दौरान बताया कि 40 हजार में पांच सौ रुपये कम है। बैंक प्रबंधक को शिकायत कीजिए। रुपये लेकर शिकायत करने गया तो इसी दौरान युवक रुपये लेकर चंपत हो गया। वृद्ध के परिजन सह बसैठ के वार्ड सदस्य लक्ष्मी सहनी ने बताया कि जब इसकी शिकायत बैंक प्रबंधक से की गई तो उन्होंने बैंक का सीसीटीवी कैमरा बंद बता कर टाल दिया। पीड़ित ने बैंक के सीसीटीवी बंद पर आपत्ति प्रकट की है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post