Ticker

6/recent/ticker-posts

74वें स्वतंत्रता दिवस पर शान से फहराया तिरंगा

बेनीपट्टी(मधुबनी)। 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पूरे बेनीपट्टी में शान से तिरंगा फहराया गया। सरकारी व गैर सरकारी कार्यालयों में तिरंगे को फहरा कर सलामी दी गयी। बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय सह प्लस टू के परिसर में सार्वजनिक झंडोतोलन को एसडीएम मुकेश रंजन ने फहरा कर सलामी दी।

अपने संबोधन में एसडीएम ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है। हमारा देश भी प्रभावित है। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है कि भारत इस महामारी से कैसे जूझता है। उन्होंने पूर्व पीएम लाल बहादूर शास्त्री के एक अपील की चर्चा करते हुए कहा कि स्व. शास्त्री ने कहा कि देश पर जब संकट आता है तो संकट से लड़ना सिर्फ सेना की नहीं, बल्कि पूरे देश का कर्तव्य होता है। आप लोग अब सोशल डिस्टेंस का पालन सही ढंग से कर रहे है। जिसका परिणाम है कि कोरोना तेजी से नहीं पनप सका। उन्होंने लोगों ने कंटेन्मेंट जोन के नियम का पालन करने की अपील की। 

वही व्यवहार न्यायालय में एसीजेएम प्रीतम कुमार रत्न ने कोर्ट परिसर में झंडोतोलन कर तिरंगा को सलामी दी। उपरांत, अनुमंडल कार्यालय में एसडीएम, एसडीपीओ कार्यालय में एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह, अवर निबंधक कार्यालय में ऋषिकेश साहपुरी, ग्रामीण कार्य विभाग परिसर में कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार, अनुमंडल कृषि कार्यालय में मलय कुमार शेखर, लघु िंसंचाई विभाग के कार्यालय में कनीय अभियंता केशव कुमार, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शम्भू नाथ झा, शहीद भवन परिसर में बीडीओ मनोज कुमार,  पुलिस निरीक्षक कार्यालय परिसर  में पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार , थाना परिसर में एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह, प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर में प्रखंड प्रमुख सोनी देवी, बाल विकास परियोजना कार्यालय में प्रभारी सीडीपीओ अनिता प्रसाद, प्रखंड कृषि कार्यालय में बीएओ विजय गुप्ता, अरेड़ थाना परिसर में एसएचओ राजकिशोर कुमार, साहरघाट थाना परिसर में एसएचओ सुरेन्द्र पासवान, मधवापुर थाना में एसएचओ अनिल कुमार ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी। 

वही कांग्रेस कार्यालय में बैधनाथ झा, जेडीयू कार्यालय में शशिभूषण सिंह, पाली पैक्स भवन पर इंद्रजीत मिश्रा, राजद कार्यालय में विजय यादव, वहीं महादलित बस्ती में भी अधिकारियों ने झंडोतोलन कर बच्चों के बीच चॉकलेट व मिठाई का वितरण किया।

Post a comment

0 Comments