Ticker

6/recent/ticker-posts

मधुबनी जिलाधिकारी ने क्रिकेट के मैदान पर दर्शकों को किया हैरान, पहले बॉल पर लगाया छक्का

बेनीपट्टी(मधुबनी)। खेल प्रतिनिधि की रिपोर्ट : हरलाखी में हजारों दर्शकों के सामने मधुबनी डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने खेल प्रेम का जलवा दिखाते हुए पैर में पेड लगाकर हाथों में बैट पकड़ कर मैदान में खेल का जलवा दिखाया। डीएम ने बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाज के पहले ही बॉल पर छक्का उड़ा दर्शकों के साथ विपक्षी खिलाड़ियों के हौंस उड़ा दिए। जिलाधिकारी श्री अशोक हरलाखी में संचालित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाईनल मैच में दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए पहुंचे थे। डीएम ने 25 वीं टी-ट्वेंटी सिल्बर जुबली चौंपियन क्रिकेट कप प्रतियोगिता के फाइनल मैच विजेता दरभंगा की टीम को पुरस्कार देते हुए कहा कि मिथिला की धरती प्रतिभाओं की धनी है। यहां के खिलाड़ियों में अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाने की हुनर कूट-कूट कर भरी हुई है। जिसके कारण बिहार को अब रणजी में खेलने का अधिकार प्राप्त हुआ है। अब बिहार के खिलाड़ी भी देश स्तर पर खेल कर नाम रौशन कर सकते है। डीएम ने दर्शकों से 21 जनवरी को दहेज बंदी व बाल विवाह उन्मूलन के समर्थन में बनने वाली राज्य व्यापी मानव श्रृंखला में भाग लेने का भी आह्वान किया। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का संचालन एलएनएमयू के प्रोफेसर ने किया। अध्यक्षता एफसीसी के अध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने किया। कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें स्वागत गान से अतिथियों का सम्मान भी किया गया। इस दौरान एफसीसी के सदस्यों ने सभी अतिथियों को पाग व दोपट्टा से सम्मानित भी किया। मौके पर एसडीएम मुकेश रंजन, समाहर्ता पंकज कुमार गुप्ता, बीडीओ मार्कण्डेय राय, सीओ शशिभूषण प्रसाद सिंह, ऋषिकेश झा, सैयद ओमेर अहमद, ब्रजेश मिश्रा, प्रकाश कुमार, मो. ताहिर, संजय गुप्ता, फिरोज अहमद समेत कई लोग मौजूद थे।
           फाईनल में दरभंगा ने उमगांव की टीम को हराया
उमगांव दीन दयाल प्लस टू उच्च विद्यालय के मैदान में एफसीसी द्वारा आयोजित 25 वीं सिल्वर जुबली चौंपियन क्रिकेट कप प्रतियोगिता का फाइनल मुकबला ब्रैडमैन दरभंगा बनाम दीन दयाल उच्च विद्यालय उमगांव के बीच खेला गया। जिसमे दरभंगा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये राहुल कुमार के द्वारा 36 गेंद पर 86 रन के धुंआदार पारी के सहयोग से विपक्षी टीम को निर्धारित 20 ओवर में 306 रनों का लक्ष्य दिया। जबाब में डीडीएचएस उमगांव के टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 260 रन ही बना सकी। उमगांव की टीम दरभंगा के हाईस्कोर को देख शुरु से ही तेजी खेलने  के प्रयास में विकेट खो रही थी। आखिरकार दरभंगा की टीम ने उमगांव की टीम को 45 रनों से पराजित कर कप पर कब्जा जमा लिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments