बेनीपट्टी  बिकास झा : बेनीपट्टी प्रखण्ड के पंडित दुखमोचन चौधरी पद्मा बहन एस राजा (पीडीसीपी इंटर कॉलेज) बसैठ की छः छात्राओं ने एक साथ वोमेन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी, डब्लूआईटी में प्रवेश पाकर प्रखंड सहित गावं का नाम रौशन किया है। जानकारी दें की वोमेन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी संस्था द्वारा इंजीनियरिंग में एडमिशन के लिये कॉमन एडमिशन टेस्ट के नाम से एक एग्जाम कंडक्ट किया जाता है, जिसके आधार पर सफल होने वाले सामान्य कैटेगरी के 60 छात्राओं का चयन डब्लूआईटी में किया जाता है। पीडीसीपी इंटर कॉलेज, बसैठ से चयनित होने वाली छात्रओं में आयुषी कुमारी, कुमारी सपना, पूजा कुमारी, राधा कुमारी, गौड़ी कुमारी व लवली कुमारी है।

ये भी पढ़ें : जिला टॉपर राधिका व चमन प्रिया ने किया बेनीपट्टी का नाम रौशन


चयनित छात्रा में से आयुषी, सपना, पूजा, राधा व गौड़ी ने 10वीं की पढ़ाई बेनीपट्टी के प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कुल से की है और लवली ने दसवीं की पढ़ाई सीबीएसई बोर्ड से की है। इस बार के इंटर परीक्षा में सभी छात्रा अच्छे अंक के साथ उत्तीर्ण हुई है। बसैठ कॉलेज से कला संकाय की छात्रा 388 अंक प्राप्त कर टॉपर में दशवें स्थान पर आयी थी। तो कॉलेज में साइंस संकाय से लड़कियो में सबसे अधिक 348 अंक सुजाता कुमारी ने प्राप्त किया है, सुजाता को मैट्रिक की परीक्षा में भी 378 अंक प्राप्त हुआ था। 

ये भी पढ़ें : बेनीपट्टी विशेष... नय बिसरs वला याद श्री लीलाधर उच्च विद्यालय के


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post