बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : कटैया पंचायत के नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य सोनी देवी बेनीपट्टी प्रखंड प्रमुख के पद पर ऐतिहासिक जीत लगाते हुए निर्विरोध चुनी गयी है।सदन में पहुंचे सभी 46 सदस्यों ने नवनिर्वाचित प्रमुख सोनी देवी के प्रति अपना समर्थन दिया।वहीं उप प्रमुख के पद पर निवर्तमान उपप्रमुख अशोक कुमार चौधरी ने हैट्रिक लगाते हुए अपने निकटतम प्रतिदंदी आनन्द कुमार झा को 23 मतों से हरा दिया है।


सोमवार की सुबह प्रखंड परिसर में कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सभी नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों की बैठक अनुमंडलाधिकारी राजेश परिमल के अध्यक्षता में हुई।एसडीएम ने सभी सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलायी।प्रमुख के पद पर सोनी देवी के अलावे एक भी सदस्यों ने प्रमुख पद के लिए अपना दावेदारी नहीं पेश की।जिससे सोनी देवी प्रखंड में पहली बार निर्विरोध प्रमुख निर्वाचित घोषित हुई।एसडीएम ने प्रमुख व उप प्रमुख को प्रमाणपत्र दिया।उधर सदन से बाहर आते ही प्रमुख व उप प्रमुख के समर्थकों ने दोनों माननीयों को फूलमाला व अबीर से सराबोर कर दिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post