बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : अनुमंडल के किसी भी थाना क्षेत्र में अपराध होने पर संबंधित थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की जायेगी.कोई भी थानाध्यक्ष अपने आपको स्थाई नहीं माने, उक्त बातें बेनीपट्टी एसडीपीओ निर्मला कुमारी ने अपने कार्यालय प्रकोश्ठ में आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी में थानाध्यक्षों को कहीं।एसडीपीओ ने थानाध्यक्षों के साथ मासिक अपराध गोष्ठी में सभी थानों में लंबित एसआर व नन एसआर कांडों की फाईलों को बारिकी से देखकर कांडों को निश्पादन व जांच के कई अहम बिंदुओं पर निर्देश दिये।एसडीपीओ निर्मला कुमारी ने सभी थानाध्यक्षों को अपने थाना क्षेत्र में रात्रि,दिवा व संध्या गश्ती सुचारु रुप से चलाने को कहा, उन्होनें कहा कि वे अपने स्तर पर भी रात्रि गश्ती का जायजा लेती है,किसी भी थाना क्षेत्र में गश्ती में ढिलाई बरतने पर कार्रवाई सीधे थानाध्यक्ष पर होगी।

एसडीपीओ ने इस दौरान थानाध्यक्षों को लंबित वारंट पर तामिला कराने,अवैध शराब कारोबारियों पर नकेल कसने,सघन वाहन जांच चलाने,नियमित तौर पर बैंको का निरीक्षण करने सहित कई निर्देश दिये।एसडीपीओ निर्मला कुमारी ने बताया कि जाडें के मौसम खासकर कुहासा के समय में अपराध बढ जाते है, बेनीपट्टी में इन दिनों अपराध पर लगाम लगाया गया है।ऐसे ही शांतिपूर्वक माहौल बनाये रखने के लिए सभी थानाध्यक्षों को ग्राम रक्षा दल के सदस्यों के साथ समनव्य बनाकर गुप्त सूचना लेने का निर्देश दिया गया है।बैठक में पुलिस निरीक्षक विनोद कुमार,एसएचओ प्रवीण कुमार मिश्रा,संजय कुमार,मो.साजिद आलम,अशोक कुमार सहित अनुमंडल के सभी एसएचओ मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post