बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी विद्युत विभाग को मिले चार करोड़ राजस्व उगाही के लक्ष्य को पार करने के लिए अब छापेमारी तेज हो गयी है। सहायक विद्युत अभियंता सुनील कुमार खुद कई दिनों से राजस्व उगाही को लेकर कंज्यूमर के घर-घर पहुँच रहे है और बिजली विपत्र जमा नहीं करने वालों का बिजली आपूर्ति विच्छेद की जा रही है। 

1

गुरुवार और शुक्रवार को बिजली एसडीओ के अगुवाई में बिजली विभाग के कर्मियों ने बेनीपट्टी नगर पंचायत में राजस्व उगाही का अभियान चलाया। जहां गुरुवार को बेनीपट्टी में करीब 20 बकायेदारों की लाइन विच्छेद कर दी गयी। वहीं, अरेर डिवीजन में भी दस उपभोक्ताओं के लाइन को विच्छेद किया गया है।

2

सहायक विद्युत अभियंता सुनील कुमार ने बताया कि, विभाग से चार करोड़ राजस्व का लक्ष्य दिया गया है। जिसमें अबतक डेढ़ करोड़ उगाही कर ली गयी है। बताया कि, जिन उपभोक्ताओं के यहां दस हजार से अधिक का विपत्र बकाया है, उन सभी के घर पहुँच रहे है, विपत्र जमा कर दिए जाने पर लाइन विच्छेद नहीं की जा रही है। जहां अधिक बिल बकाया है और आपूर्ति चालू है, वहां की लाइन विच्छेद की जा रही है। उन्होंने बताया कि पूरे अनुमंडल में अबतक 300 से अधिक उपभोक्ताओं का लाइन विच्छेद किया जा चुका है। 

बिजली एसडीओ ने बकायेदारों से अपील करते हुए कहा कि, जो भी उपभोक्ता बकाया रखे हुए है, वे पैसा जमा कर दे, अन्यथा, ये अभियान जारी है, उन सभी का लाइन बंद कर दिया जाएगा। 

उधर, बिजली विभाग के इस अभियान से उपभोक्ताओं में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर लाइनमैन रामबाबू महरा, गुड्डू आदि मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post