बेनीपट्टी(मधुबनी)। थाना के बसैठ में उत्पाद पुलिस से बचकर भाग रही शराब लदी कार ने बिजली के पोल में टक्कर मार दी। जिससे बिजली का पोल टूटकर गिर गया और कार क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद बेनीपट्टी थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से 900 बोतल शराब बरामद की और क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर ली। इसके अलावे स्थानीय थाना पुलिस ने दुर्गौली से एक बाइक के साथ 120 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की है़। पुलिस की दोनों कार्रवाई में तस्कर भाग निकलने में सफल रहा। इस संबंध में बेनीपट्टी थाना परिसर में प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि बुधवार की अहले सुबह सूचना मिली थी कि साहरघाट की ओर से एक मारुति सुजुकी स्टीम कार में भारी मात्रा में शराब लादकर तस्कर बसैठ होते हुए पुपरी की ओर जा रही थी, जहां कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई है़।

1

मिली सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम स्थल पर पहुंची तो तस्कर भाग निकलने में कामयाब हो चुका था। पुलिस ने जब दुर्घटनाग्रस्त कार की तलाशी ली गयी तो कार के डिक्की में कुल 6 बोरे में रखे 300 एमएल का 900 बोतल सौफी नामक नेपाली देसी शराब बरामद हुई। पुलिस शराब और दुर्घटनाग्रस्त कार जब्त कर थाने ले आयी। 

2

हालांकि, सूत्रों की माने तो दुर्घटनाग्रस्त कार साहरघाट की ओर से बसैठ होते हुए पुपरी की ओर जा रही थी और साहरघाट के समीप से ही उत्पाद विभाग का वाहन तस्कर की कार को खदेड़ रही थी। बसैठ से पुपरी की ओर मोड़ते हुए शराब लोडेड कार बसैठ चौक पर पोल से जा टकराई। वहीं दूसरी कार्रवाई पुलिस द्वारा दुर्गौली मरघटिया आम के बगीचे के समीप की है़। जहां पुलिस ने 120 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ एक पैशन प्रो बाइक जब्त की है़। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ सीताराम प्रसाद ने बताया कि दोनों मामले में प्राथमिकी दर्ज कर तस्करों को चिन्हित किया जा रहा है़। कार्रवाई में एसआई बैद्यनाथ मंडल, देवकुमार शर्मा सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मी भी शामिल थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post