बेनीपट्टी(मधुबनी)। थाना पुलिस और साहरघाट थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन किया है़। इस कार्रवाई में पुलिस ने चोरी की एक बाइक के साथ ही बाइक चोरी में संलिप्त चार युवक को भी गिरफ्तार किया है़। पकड़े गये आरोपितों की पहचान साहरघाट थाना के महुआ गांव के छोटू कुमार उर्फ रितु शंकर, राजू कुमार, देवराज कुमार व हरलाखी थाना के उमगांव निवासी इंदल यादव के रूप में की गयी है।

इस सबंध में बेनीपट्टी थाना परिसर में एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बुधवार को प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में मेरे निर्देशन में बीते दिनों बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के अधवारी गांव से हुई एक बाइक की चोरी मामले में कांड के उद्भेदन के लिए एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी के थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद, साहरघाट के एसएचओ अरविन्द कुमार, एसआइ शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार, पीएसआइ अभिषेक कुमार, संतोष कुमार, हर्ष राज ओर नवीन कुमार सहित दोनों थाना के पुलिस बलों को शामिल किया गया। 

2

उक्त टीम द्वारा सूचना के आधार पर मंगलवार को साहरघाट थाना क्षेत्र के महुआ गांव से छोटू कुमार उर्फ रीतू शंकर को पकड़ा गया और पूछताछ की गयी। पूछताछ के बाद स्वीकारोक्ति बयान और निशानदेही के आधार पर छोटू के दो अन्य दोस्त महुआ गांव के ही राजू कुमार और देवराज कुमार को भी पकड़ा गया। पूछताछ में तीनों आरोपितों ने बताया कि बीते कूछ महीनें से बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से बाइक की चोरी कर हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव के इंदल यादव के हाथों महज पांच-पांच हजार रुपये में प्रत्येक बाइक बेच देता था। एसडीपीओ ने बताया कि पकड़े गए तीनों बाइक चोरों के स्वीकारोक्ति बयान पर इंदल को भी गिरफ्तार किया गया। जहां पूछताछ में इंदल ने बाइक खरीद कर पुनः नेपाल में बेच दिये जाने की बात स्वीकार की। इस तरह बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया गया है़ और अन्य बाइक चोर गिरोह पर पुलिस की पैनी नजर है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post