मधुबनी। जिला के साहरघाट थाना क्षेत्र के मिनती गांव में एक ही रात में चोरों ने पांच घरों के ताले तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात व नगदी चोरी कर ले गए। सूचना पर पहुंची साहरघाट थाना दल बल के साथ पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी हैं।


मिनती गाँव मे महिला समूह का काम करते थे लेकिन बीती रात तकरीबन 12 बजे की घटना बताई जा रही है गृहस्वामी सहित सभी घर के लोग खाना खा कर सो गए तभी 6 से 7 की संख्या में नकाबपोश असामाजिक तत्वों ने पांच घरों में चोरी कर फरार हो गया । 

1

मिनती गांव के सुनील राम के घर में चोरी हुई थी लाखों रुपया की चोरी हो गई दूसरा नाम मोहम्मद गफ्फार इसके भी घर में लाखों रुपया की चोरी हुई थी तीसरा जीबछ यादव के घर में चोरों ने प्रयास किया राजेश सिंह इसके भी घर में चोरों ने प्रयास किया हृदय मंडल के घर में चोरों ने प्रयास किया गांव के ही सुनील राम के घर का ताला तोड़कर लाखो रुपये की नगदी, जेवरात, पड़ौस में ही मोहम्मद गफ्फार के भी घर मे चोरी की वही जीवछ यादव के भी घर मे चोरी की और राजेश सिंह के घर में भी चोरी की और ह्रदय मंडल के भी घर मे चोरी की लगभग 5 घरों में चोरों ने हाथ साफ किया। 

सुबह जागने पर पीड़ित परिवार के लोगाें को चोरी की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। जानकारी पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना पाकर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और जानकारी जुटाई। मामले में पीड़ितों की ओर से थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी हैं। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post