बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना क्षेत्र के हुसैल मंदिर के निकट तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क किनारे पेड़ में ठोकर मार दी। जिससे गाड़ी चला रहे युवक की मौत हो गयी। वहीं, गाड़ी में सवार दूसरे व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक की पहचान अरेर के ही बरहुलिया गांव के धर्मेंद्र कुमार मंडल (32) के रूप में हुई है। वहीं, जख्मी इसी गांव के बेचन यादव के रूप में बताए जा रहे है।

1

मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो में दोनों युवक सवार थे, और रात्रि करीब साढ़े ग्यारह बजे अरेर थाना की ओर से रहिका की ओर तेज रफ्तार से जा रहा था। इसी क्रम में वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। गाड़ी के ठोकर की आवाज काफी तेज थी। जिसे सुनकर स्थानीय लोग दौड़े और घटना की सूचना अरेर थाना को दी। 

2

पुलिस मौके पर पहुँच कर दोनों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकाल कर सदर अस्पताल ले गयी। जहां जांच के बाद धर्मेंद्र कुमार मंडल को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, बेचन यादव का प्राथमिक उपचार कर डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। चिकित्सको के अनुसार बेचन यादव की स्थिति नाजुक बनी हुई है। उधर, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम में भेज दिया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जेसीबी के सहयोग से खींच कर थाना ले आयी। 

इस संबंध में एसएचओ नेहा निधि ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post