मधुबनी। शहर के नगर थाना क्षेत्र के मधुबनी से पंडौल जाने वाले मुख्य मार्ग पर कोतवाली चौक के समीप मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दिया। जिससे युवक की मौत हो गई।


मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कोतवाली चौक स्थित वार्ड नंबर 42 के मोहमद समीर उम्र 16 वर्ष के रूप में हुई है। मृतक युवक के परिजन ने बताया कि पिता और बेटा दोनो बाइक पर सवार होकर होकर कचड़ा फेंकने हॉस्पिटल रोड के तरफ आ रहा था। 

1

डीएम आवास के समीप पहुंचते ही तेज रफ्तार डंफर अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे बाइक सवार को रौंदते हुए आगे को निकल गया। वही सड़क दुर्घटना के बाद आस पास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, सड़क दुर्घटना में घायल युवक को उठाकर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने युवक मृत घोषित कर दिया।

2

वही इस सड़क दुर्घटना की जानकारी नगर थाना को दी सूचना पाते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई। वही पुलिस मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लिया और कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है,मृतक युवक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रखा।


मृतक युवक 10वी कक्षा में बढ़ाई करता था, इस वर्ष 10 वी का फाइल परीक्षा देने वाला था युवक चार बहन और इकलौता भाई था। मृतक युवक का पिता कोतवाली चौक पर ही चिकेन का दुकान कर अपने घर का पालन पोषण और मृतक युवक अपने पिता को दुकान में हाथ बटाता था। वही नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post