बेनीपट्टी संसारी मोड़ के समीप संचालित मे. कौशल्यनाथ सर्विसेज द्वारा ग्राहकों के लिए इंडियन ऑयल फेस्टिवल ऑफर के तहत लाये गये कूपन का कल दीपावली के दिन लकी ड्रा हुआ. इस अवसर पर बेनीपट्टी नगर पंचायत के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि रूपन साह, केवाईसी के संयोजक पंकज झा सहित कई लोग मौजूद रहे. ड्रा से पूर्व पेट्रोल पम्प के संचालक रंजन प्रधान ने सभी अतिथियों का पाग-डोपटा से सम्मान किया. जिसके बाद एक-एक कर सभी दस लकी कूपन निकाले गये. जिसका लाइव प्रसारण भी BNN न्यूज़ के पेज पर किया गया. 

लकी कूपन के ड्रा में पहले विजेता बलिया गांव के प्रदीप कुमार शर्मा रहे, जिन्हें ईनाम के तौर पर 32 इंच का एलईडी टीवी मिला. प्रदीप ने 550 रूपये का पेट्रोल भरवा कर यह कूपन जमा किया था.

वहीं दूसरे स्थान पर फारबिसगंज, अररिया के नागेन्द्र कुमार उर्फ़ भोला रहे, जो कि बेनीपट्टी में ही नौकरी करते हैं. उन्हें ईनाम के तौर पर मिक्सर मशीन मिला. वहीं तीसरे स्थान पर इटहर गांव के कृष्णा कुमार यादव रहे, जिन्हें छत का पंखा ईनाम में मिला.

1

वहीं इसके अलावे चौथे से दशवें स्थान तक के ग्राहकों को 7 एलईडी बल्ब मिला, जिनमें लकी ग्राहकों में बेनीपट्टी के शंकर महता, अकौर के कमलेश ठाकुर, मधुबनी के रामअवतार, रैमा की अनीता कुमारी, मनियारी के आकाश कुमार, महमदपुर के राहुल कुमार यादव व बेनीपट्टी के सचिन कुमार रहे. इन सभी को ईनाम में  7-7 एलईडी बल्ब मिला.

ईनाम की घोषणा होते ही, उपहार लेने आये ग्राहकों के चेहरे पर ख़ुशी देखी गई. सभी में. कौशल्यनाथ सर्विसेज के इस पहल की तारीफ कर रहे थे. इस बाबत मे. कौशल्यनाथ सर्विसेज के संचालक रंजन प्रधान ने बताया कि इस ईनामी कूपन के ड्रा के साथ फिर से नया कूपन ऑफर लॉन्च किया गया है, विंटर धमाका में इस बार 3 लैपटॉप, 10 मोबाइल, 10 स्पीकर, 20 ट्राली बैग, 50 आयरन, 100 वाटर बोतल लकी ग्राहकों को मिलने वाला है. जिसका ड्रा नए साल से पहले हो जायेगा.

2

जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑफर 9 सितम्बर को शुरुआत की गई थी, जिसमें पेट्रोल-डीजल की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को कई तरह के उपहार देने की बात कही गई थी. ₹400 रूपये के पेट्रोल खरीददारी पर 1 कूपन, वहीं ₹700 रूपये के पेट्रोल की खरीददारी पर ग्राहकों को 2 कूपन दिया गया था, डीजल में क्रमशः ₹1000 व ₹1500 की खरीददारी पर 1 व 2 कूपन ग्राहकों को मिला था. जिसमें लकी डॉ में LED टीवी, मिक्सर मशीन, सीलिंग फैन व चौथे से दशवें नम्बर तक के लकी प्रतिभागी को LED बल्ब दिया गया.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post