मधवापुर(मधुबनी)।  साहरघाट थाना के केरबा चौक से पश्चिम उमगांव साहरघाट मुख्य सड़क से बुधवार की सुबह उत्पाद पुलिस ने बाइक पर लदी भारी मात्रा में नेपाली देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर की पहचान बिस्फी के पप्पू मुखिया के रूप में की गई है।

1

मिली जानकारी के अनुसार तस्कर एक अपाची बाइक पर काले रंग के बैग में नेपाली देसी शराब रखकर एक अन्य तस्कर के साथ पिपरौन से साहरघाट की ओर आ रहा था। जहां उत्पाद पुलिस पिपरौन से अपनी बाइक से सिविल ड्रेस में ही बाइक सवार का पीछा करते आ रही थी।

2

तस्कर को रोकने को उत्पाद पुलिस कह रही थी लेकिन तस्कर अपनी बाइक तेज रफ्तार में परिचालन कर भाग रहा था। जहां केरबा चौक से पश्चिम बढ़ते ही उत्पाद पुलिस ने तस्कर का बैग पकड़कर अपनी ओर खींच लिया। जिससे तस्कर की बाइक का संतुलन बिगड़ गई और बाइक सड़क पर ही गिर गई। सड़क पर गिरते ही बैग खुल गया और शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गई। उत्पाद पुलिस ने जब तक अपनी बाइक से उतरकर शराब जब्त की तब तक एक तस्कर भाग निकला और दूसरा तस्कर पकड़ा गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना साहरघाट थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही साहरघाट थाना पुलिस पहुंची तो उत्पाद पुलिस ने अपना आईडी कार्ड दिखाया और जब्त शराब व बाइक के साथ तस्कर को अपने साथ ले जाने की बात कही। फिलहाल उत्पाद पुलिस के द्वारा जब्त किये गए शराब की बोतलों की गिनती किये जाने की प्रक्रिया जारी थी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post