बिस्फी(मधुबनी)। प्रखंड क्षेत्र के कई गांव में  चोरों का तांडव जारी है। क्षेत्र के बलहा पंचायत के वार्ड संख्या दस  में चोरों ने तीन घरों का ताला तोड़कर 15 से 20 लख रुपए मूल्य के सामानों की चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं पुलिस प्रशासन को  खुली चुनौती भी दी है। 

चोरी की गई सामानों के अलावा दो लाख रुपए के साथ सोना चांदी के जेवर शामिल है। चोरी कि घटना की सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष राजकुमार राय घटनास्थल में पहुंचकर मामले की तहकीकात में लग गए। चोरी खुर्शीद आलम तथा उनके चाचा बादुल हक के दो घरों में की गई है। 

1

खुर्शीद आलम की पत्नी जब सवेरे सो कर उठी तो पता चला कि उनके घर के दक्षिण कमरे का ताला टूटा हुआ है. अंदर जाने पर आलमीरा टूटा पाया गया। आलमीरा में रखे 10 हजार नगद तथा 12 लाख रुपए का मूल्य  का आभूषण  गायब था। चाचा बादुल  हक के कमरे का भी ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखे 2 लाख 50 हजार  नगद समेत करीब ढाई लाख के गहने का भी  चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। 

2

खुर्शीद आलम ने जेवर अपनी भतीजी की शादी के लिए रखा था, तथा बदुल हक जमीन बेचकर घर बनाने के लिए पैसा जमा कर रखा था। घटना के समय घर पर केवल खुर्शीद आलम की पत्नी एवं उनके बच्चे थे। जबकि बदुल हक की तबीयत खराब होने के कारण 13 अक्टूबर को अपने बेटे के पास इलाज करने के लिए कोलकाता चले गए थे। इस मामले को लेकर खुर्शीद आलम के आवेदन पर थाना में चोरों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज की गई है। एसएचओ राजकुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कर घटना की जांच और आगे कार्रवाई की जा रही है।



आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post