बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी में जिलाधिकारी के जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू हो गयी है। 12 अक्टूबर को प्रखंड के त्योंथ पंचायत के तिसियाही स्थित पलटू-लोरिका हाईस्कूल में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक जनता से रु-ब-रु होंगे। इस दौरान अधिकारी सीधे जनता की समस्याओं को सुनेंगे और शिकायत का निष्पादन कराएंगे। 

1

मंगलवार को अनुमंडल पदाधिकारी मनीषा ब्लॉक के मेघदूतम के सभागार में सभी विभागों के पदाधिकारियों व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर जनसंवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श किया। एसडीएम ने सभी पदाधिकारी व प्रतिनिधियों को जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर जनता के बीच प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए। 

2

बैठक के उपरांत एसडीएम मनीषा, बीडीओ डॉ रवि रंजन, अंचलाधिकारी पल्लवी गुप्ता, मनरेगा पीओ जितेंद्र कुमार, एमओ रोहित रंजन झा, सीडीपीओ समेत कई अधिकारियों के साथ स्कूल के मैदान में चल रहे तैयारियों का जायजा लिया और जनता के सुविधाओ के लिए बन रहे पंडाल का भी जायजा लिया। एसडीएम ने इस दौरान जिलाधिकारी समेत अन्य वरीय अधिकारियों के पहुँचने के रूट को ध्यानपूर्वक देखा और विशेष तौर पर साफ-सफाई के निर्देश दिए। 

मौके पर मनपौर पंचायत के मुखिया अमरेंद्र मिश्रा, त्योंथ के पैक्स अध्यक्ष विवेक राय, प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी देवनारायण महतो आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post