बेनीपट्टी में आज पहली बार फैशन शो का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें विजेता को मिस बेनीपट्टी 2023 के अवार्ड से नवाजा जाएगा। कार्यक्रम में अथिति के रूप में बेनीपट्टी के पूर्व अनुमंडल पदाधिकारी व वर्तमान में शिक्षा विभाग के ओएसडी मुकेश रंजन झा भी मौजूद रहेंगे। बेनीपट्टी नगर पंचायत मुख्यालय के किसान भवन में आज 10 सितंबर की शाम यह फैशन शो होगा, जिसमें दर्जनों प्रतिभागी कैटवॉक करती हुई नजर आएंगी। फैशन शो में भाग लेने वाली प्रतिभागी बेनीपट्टी व आस पास के गांव की ही हैं

1

इस बाबत जानकारी देते हुए कार्यक्रम के आयोजक केएसबी क्राफ्ट्स के आशुतोष साहु व श्री लक्ष्मी प्रोडक्शन के केशव कुमार ने बताया कि आज शाम 4 बजे से बेनीपट्टी के डाकबंगला चौक स्थित किसान भवन में होने जा रहे फैशन शो का थीम मिथिला पेंटिंग रहेगा, जिसमें मिथिला पेंटिंग से जुड़े वस्त्रों को पहन कर चयनित प्रतिभागी कैटवॉक करती नजर आएंगी।


वहीं, इसी कार्यक्रम के दौरान मिस बेनीपट्टी का भी चयन ज्यूरी मेंबर के द्वारा किया जाएगा, साथ ही बेस्ट कैटवाक व बेस्ट मिथिला पेंटिंग अवार्ड भी चयनित प्रतिभागी को मिलेगा। 

कार्यक्रम के दौरान आयोजन टीम की ओर से व्यवसायी वर्ग से स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली डॉ शीला झा, समाजसेवा क्षेत्र से बिट्टू मिश्रा, शिक्षा क्षेत्र से विपिन सर व रक्तदान व शरीर दान के क्षेत्र के कार्य करने वाले राजीव रंजन झा को विशिष्ट सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

2

कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के तौर पर एमएलसी घनश्याम ठाकुर, शिक्षा विभाग के ओएसडी सह बेनीपट्टी के पूर्व अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश रंजन झा, डीडीसी विशाल राज, बेनीपट्टी एसडीओ मनीषा, सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार झा, मिथिला नेचुरल्स के संचालक मनीष आनंद, उन्नत भारत के अभिषेक मिश्र व अन्य लोग रहेंगे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post