बेनीपट्टी(मधुबनी)। मधवापुर थाना क्षेत्र के बासुकी और दुर्गापट्टी गांव में बीती रात भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। जहां अज्ञात चोरों के द्वारा चार घर से लाखों मूल्य के आभूषण और नगद की चोरी कर ली।

1

इस घटना में विरोध करने पर एक युवती के ऊपर लोहे का रॉड से प्रहार कर जख्मी कर दिया। जख्मी युवती की पहचान दुर्गापट्टी निवासी सुरेंद्र शर्मा की 17 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी के रूप हुई है।

जानकारी के मुताबिक अज्ञात चोर बासुकी के रमेश मंडल, दुर्गापट्टी के शिवनारायण ठाकुर, शिव कुमार ठाकुर एवं सुरेंद्र शर्मा के घर को निशाना बनाया। 

2

गृहस्वामियों के अनुसार रात के करीब दो बजे के आसपास अज्ञात चोर छत के रास्ते घर में प्रवेश कर घर में रखे आलमीरा,  पेटी, बक्सा में रखे आभूषण और नगद की चोरी कर फरार हो गया। इसी तरह सभी घर को निशाना बनाया। 


अंत में जब अज्ञात चोर सुरेंद्र शर्मा के घर में वारदात को अंजाम दे रहा था तो उसकी पुत्री जाग गई और विरोध करने पर लोहे के रॉड से प्रहार जख्मी कर फरार हो गया। परिजनों ने आनन फानन में जख्मी युवती को साहरघाट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 


शोर गुल होने होने पर सभी ने अपने अपने घर में देखा तो चोरी हो चुकी थी। सबसे अधिक की चोरी शिव नारायण ठाकुर के घर से हुई है। बताया जा रहा है कि चोरों ने 15 भरी सोना का आभूषण और 75 हजार नगद लेकर फरार हो गया। इसी तरह सभी के घरों से लाखों मूल्य के आभूषण और नगद की चोरी कर ली गई। 


उधर, घटना की सूचना मिलते ही मधवापुर थानाध्यक्ष राजकुमार मंडल, अपर थानाध्यक्ष रश्मि कुमारी, प्रशिक्षु एसआई वतन कुमार समेत पुलिस बल घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गए। वैसे पुलिस ने शक के आधार पर कई लोगों को भी हिरासत में लिया है। 


बहरहाल इस तरह की चोरी से क्षेत्र में भय का माहौल कायम हो गया है। इस संबंध में मधवापुर थाना के एसएचओ राजकुमार मंडल ने कहा कि घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। जल्द ही पुलिस मामले का उद्भेदन कर लेगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post