मधुबनी। राजनगर थाना के चकदह में झगड़ा को बीच-बचाव के लिए पहुँचे दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद झगड़ा के लिए पहुँचे अपराधी मौके से फरार हो गए। अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मामला, गुरुवार की शाम का है। जहां अपराधियों के गोली से चकदह निवासी गणेश चौधरी का 34 वर्षीय पुत्र जयप्रकाश चौधरी की मौत हो गयी है। 

1

मिली जानकारी के अनुसार चकदह बजरंग चौक स्थित पलिवार टोल निवासी राजेन्द्र यादव के मेडिकल सह किराना दुकान पर पहुँच कुछ युवक झगड़ा करने लगे। इसी दौरान सामने में इलेक्ट्रॉनिक दुकान कर रहे जयप्रकाश चौधरी झगड़ा के बीच बचाव के लिए पहुँचे। बीच-बचाव के दौरान ही किसी युवक ने जयप्रकाश के गले में गोली मार दी। गोली की आवाज पर स्थानीय लोग दौड़ जयप्रकाश को सदर असपताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

2

बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह नौ बजे बाइक सवार तीन युवक राजेन्द्र यादव के दुकान पर पहुँच कर किसी बात को लेकर झगड़ने लगे। वहाँ उपस्थित लोगों ने मामले को शांत करा दिया। दोपहर करीब दो बजे फिर वे लोग दुकान पर पहुँच झगड़ा करने लगे। फिर, लोगों ने बीच-बचाव कर मामला को शांत करा दिया। शाम पांच बजे फिर से युवक दुकान पर पहुँच कर झगड़ा करने लगे। एक ही दिन में तीसरी बार झगड़ा होने पर सामने इलेक्ट्रॉनिक दुकान कर रहे जयप्रकाश चौधरी बीच बचाव के लिए पहुँच गए। जबकि, इस बार युवक के साथ अन्य साथी भी झगड़ा के लिए आये थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान युवको ने रोहित यादव गैंग का सदस्य बताया। उधर, घटना की जांच के लिए राजनगर की थाना पुलिस जुट गई है। बताया जा रहा है कि कुछ युवकों से पूछताछ भी की गई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post