बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना के बनकट्टा गांव में बुधवार की रात एक घर में नकदी व जेबरात सहित लाखों रुपये के सामानों की चोरी होने की घटना सामने आई है।

मिली जानकारी के अनुसार बनकट्टा गांव निवासी मुन्ना मंडल के घर में अज्ञात चोरों ने घुसकर पेटी व बक्सा उठाकर घर के पास स्थित बाड़ी में ले गया और उसमें रखा सभी कीमती सामान निकालकर फरार हो गया। बताया जा रहा है गृहस्वामी मुन्ना मंडल खुद दिल्ली रहकर मजदूरी कर परिवार के सदस्यों का भरण पोषण करता है। जहां बीती रात उनकी पत्नी चांदनी देवी भीषण गर्मी की वजह से घर के छत पर सोयीं थीं। इसी बीच चोरों ने पड़ोसी के छत के सहारे उनके कमरे में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता गुरुवार की सुबह जगी तो बिखरा सामान देखकर चोरी की घटना का पता चला।

2

बताया जा रहा है कि रात में पीड़ित महिला ने कमरे का गेट खुला हुआ ही छोड़ दिया था। वहीं पीड़िता ने बताया कि चोरों ने उनके घर से 10 हजार रुपये नकदी, एक भर सोना, 30 भर चांदी, सोने की एक अंगूठी व कीमती कपड़ों समेत तकरीबन डेढ़ से 2 लाख रुपये मूल्य के सामानों की चोरी कर ली।

ग्रामीणों के जुटने पर घटना की सूचना बेनीपट्टी थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची बेनीपट्टी थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी है। इस संबंध में बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आवेदन अबतक नहीं मिला है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post