बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी पुलिस के सहयोग से राजस्थान पुलिस ने थाना क्षेत्र के बेहटा वार्ड नं-12 में छापेमारी कर चोरी कांड के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के घर से दो लाख 63 हजार रुपये नगद, सोने जैसा शंख, डायमंड लगा घड़ी व एक सोने की अंगूठी बरामद की।

1

बेनीपट्टी थाना में प्रेस प्रतिनिधियों से वार्त्ता करते हुए एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि राजस्थान पुलिस ने इस मामले में बेनीपट्टी थाना से सहयोग मांगा था। जिसके आलोक में बेनीपट्टी पुलिस राजस्थान पुलिस के साथ बेहटा के छोटे राम के पुत्र अशोक राम के घर छापेमारी की गई। जहां से नगदी और ज्वेलरी बरामद कर आरोपी को राजस्थान पुलिस को सौप दिया। 

वहीं, एसडीपीओ ने बताया कि बसैठ-कमतौल रोड पर खड़ी एक कार को पुलिस ने जब्त किया है। जिसमें नेपाली शराब थी। पुलिस ने उक्त कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की। वहीं, पिछले 24 घंटे के अंदर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर एक महिला कारोबारी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। वही, 1332 बोतल नेपाली देसी शराब और सात लीटर विदेशी शराब बरामद किए गए। 

2

एसडीपीओ ने बताया कि, शराब मामले में श्रवन महतो, सावित्री देवी,जीतन कामत और हत्या के मामले में फरार चल रहे विश्वनाथ मुखिया के पुत्र शिवनाथ मुखिया को गिरफ्तार किया है। शिवनाथ मुखिया की गिरफ्तारी बेनीपट्टी थाना कांड संख्या-158/20 में की गई है।

एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि कांड के फरार आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। मौके पर बेनीपट्टी एसएचओ सह पुनि सीताराम प्रसाद, अपर एसएचओ सूरज कुमार,मनोज मिश्र, शेषनाथ प्रसाद आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post