बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना क्षेत्र के सिनुआरा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। मृतका की शिनाख्त सिनुआरा के मो.नासिर की पुत्री असगरी खातून (36) के रूप में हुई है।

1

मिली जानकारी मृतका की शादी वर्ष-2013 में बड़े ही धूमधाम से गांव के ही मो.जहीर के पुत्र मो. इब्राहिम से हुई थी। शादी के बाद मृतका को दो पुत्री व एक पुत्र हुआ। मृतका की मां जुबैदा खातून ने पुत्री की हत्या किए जाने का आरोप दामाद पर लगाया है। 

उधर, सूत्रों की माने तो आरोपी मो. इब्राहिम का एक अन्य लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।।जिसका मृतका अक्सर विरोध करती थी। बताया जा रहा है कि इसी को लेकर देर रात महिला की हत्या गला दबाकर शव को पलंग के नीचे रख कर आत्महत्या कर लिए जाने की जानकारी मृतका के मायके पक्ष के लोगों को दी गयी।  

2

उधर, घटना की सूचना मिलते ही अरेर पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी को हिरासत में लेने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। ग्रामीण आरोपी पर खासे आक्रोशित थे। पुलिस ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर थाना ले गयी। 

इस संबंध में अरेर एसएचओ प्रेमलाल पासवान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ठ कारणों की जानकारी हो सकेगी। एसएचओ ने बताया कि अभी तक एफआईआर के लिए आवेदन नहीं दिया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post