बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना क्षेत्र के कपसिया में चाकू के वार से जख्मी की मौत हो गयी। पुलिस ने इस मामले में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अरेर थाना परिसर में प्रेस प्रतिनिधियों से वार्त्ता करते हुए एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि गुरुवार की दोपहर कपसिया पंचायत सरकार भवन के पीछे मोबाइल व नगदी को लेकर घटना हो गयी। जिसमें कपसिया के मो.नसीर(30) को गले पर चाकू से वार कर दिया गया। जिससे वो गंभीर रुप से जख्मी हो गया। पटना इलाज के लिए जाते समय उसकी मौत हो गयी।

1

एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी मो.इश्तेखार को कपसिया चौक के निकट से गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ ने बताया कि हत्यारोपी व्यक्ति के द्वारा कांड कारित किये जाने की बात स्वीकार कर लिया है। बताया कि, युवक स्नान करने के लिए गया था।  

2

जहां से उसका पर्स व मोबाइल गायब हो गया। इसी को लेकर आरोपी मृतक से झगड़ा करने लगा। इसी में आरोपी युवक ने चाकू से मृतक के गले पर वार कर दिया। जिसे तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। जहां से गंभीर अवस्था में उसे डीएमसीएच रेफर किया गया था। डीएमसीएच के डॉक्टरों ने तुरंत उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गयी।

उधर,इस मामले को लेकर मृतक के भाई कपसिया नवाबगंज के मो.अब्दुल शकूर आलम ने एफआईआर दर्ज कराई है। मौके पर एसएचओ प्रेमलाल पासवान आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post