बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना क्षेत्र के जरैल गांव से कथित तौर पर गायब विवाहिता रुपा कुमारी मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है। लड़की के पिता सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना के रेवासी गांव के राधे श्याम मेहता ने इस संबंध में अरेर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में विवाहिता के पति संजीव मेहता, भैंसुर सरोज मेहता, सास सीता देवी व जेठानी के खिलाफ केस दर्ज कराई गई है।

1

वादी ने बताया है कि उनकी पुत्री की शादी 28 मई 2010 को औकात के मुताबिक दान-दहेज देकर जरैल के संजीव मेहता से कराई। शादी के बाद सभी नामजद आरोपित मेरी बेटी को प्रताड़ित करते थे। मारपीट कर घर से निकाल देते थे। वादी ने बताया कि उनके दामाद संजीव मेहता का संबंध एक अन्य लड़की से होने की बात सामने आई। इस बात को लेकर बेटी जब एतराज किया तो उसके साथ मारपीट किया गया। मधुबनी न्यायालय में तलाक के लिए आवेदन भी दिया गया। जो काफी समझाने के बाद आवेदन वापसी हुआ।

2

वादी ने बताया कि 09 जुलाई के मध्य रात्रि में मेरी बेटी को जान से मारकर कही अन्यत्र ठिकाना लगा दिया। इस बात की जानकारी ग्रामीणों ने नाम नहीं बताने की शर्त पर दी। जानकारी मिलने के बाद हमलोग 10 जुलाई को जरैल आये तो मेरी बेटी नहीं मिली। दामाद और उनके परिवार के लोग कहने लगे तो की वो कही चली गयी है। वादी ने कहा कि, उन्हें पूर्ण यकीन है कि अवैध रूप से  उनके दामाद का संबंध दूसरे लड़की से होने के कारण उनकी बेटी की हत्या कर शव को छुपा दिया गया है। वादी ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा है कि, इसमें संजीव की प्रेमिका व गाड़ी चालक विजय मेहता की भी संलिप्तता प्रतीत हो रही है।

उधर, इस मामले की जांच अरेर पुलिस ने शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो इस मामले में दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। एसएचओ प्रेमलाल पासवान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post