बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के बेहटा पश्चिमी मुख्य मार्ग पर अपराधियों ने पूर्व मुखिया के साथ छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने पूर्व मुखिया से पैसा छीन कर बाइक से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार सलेमपुर के पूर्व मुखिया राम बहादुर साह बेनीपट्टी में बैंक से एक लाख रुपये निकासी कर पड़ोसी के साथ बाइक से लौट रहा था। खादी भंडार और गांधी चौक के मध्य सड़क पर बने ब्रेकर के निकट एक ही बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पूर्व मुखिया के हाथों में झपट्टा मारकर रुपये लेकर फरार हो गया।

2

पूर्व मुखिया एक लाख की निकासी कर 50-50 हजार को अलग-अलग कर रखा हुआ था। 50 हजार नकद को धोती में रखकर कमर में खोंस लिया था। वहीं, 50 हजार के दूसरे बंडल को पॉलीथिन में रखकर बाइक से जा रहा था।

पूर्व मुखिया ने बताया कि अपराधी पल्सर बाइक पर सवार था और दोनों का मुंह ढंका हुआ था। उधर, पैसे छीने जाने से बदहवास पूर्व मुखिया ने इसकी सूचना बेनीपट्टी पुलिस को दी है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि गत छह से आठ माह के दौरान इस तरह की ये चौथी घटना घटित हुई है। बावजूद, अबतक एक भी मामले का उद्भेदन नहीं हुआ है।

एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि इस तरह की लगातार हो रही घटना की जानकारी उन्हें नहीं थी। जल्द ही वे मामले का उद्भेदन कराएंगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post