Madhubani पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने सोमवार को पुलिस अफसरों के साथ क्राइम मीटिंग की। मीटिंग में उन्होंने 
सभी थानाध्यक्षों एवं ओ0पी0 अध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि जनता द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करना सुनिश्चित करें। 

1

शिकायत से संबंधित आवेदन की प्राप्ति रशीद आवदेक को उपलब्ध कराएं। एसपी ने कहा कि सभी थानों में अपर थानाध्यक्ष प्रतिनियुक्त हैं। थानाध्यक्ष की अनुपस्थित में अपर थानाध्यक्ष थाना दैनिकी के प्रभार में रहेगें तथा प्राथमिकी दर्ज करेंगे। जिले में हत्या, डकैती, लूट, बालात्कार, अनुसूचित जाति एवं जनजाति के कांडों में फरार अभियुक्तों को प्राथमिकता के आधार पर गिरफ्तार करें। 

2

लंबित कांडो का निष्पादन करना सुनिश्चित करें। थानाध्यक्ष को अपने क्षेत्र में छापामारी कर अवैध शराब की बरामदगी तथा शराब के कारोबारी एवं कांड में फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का भी निर्देश दिया गया। मीटिंग में मुख्यालय डीएसपी प्रभाकर तिवारी, सदर डीएसपी राजीव कुमार, जयनगर डीएसपी विप्लव कुमार, बेनीपट्टी डीएसपी नेहा कुमारी, दुर्गाशक्ति सहित सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,अंचल निरीक्षक, थानाध्यक्ष एवं ओ0पी0 अध्यक्ष मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post