बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के महमदपुर पावर सब स्टेशन के समीप पुल एक्सीडेंट स्पॉट बन गया है। सड़क निर्माण कंपनी के लापरवाही के कारण  पुल का पूर्वी भाग खतरनाक बन गया है। पुल का बोल्डर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। ऐसे में अंदाजा लगाना सहज है कि पुल की क्या स्थिति होगी। पुल के उक्त भाग में करीब एक फीट गढ्ढा हो गया है। जहां तेज बाइक अथवा अन्य कोई वाहन परिचालन खतरे से खाली नहीं है। सड़क की महत्ता को देख सड़क सह पुल व्यस्तम है। बावजूद,पथ निर्माण विभाग के अधिकारी इस समस्या के निदान के प्रति उदासीन बने हुए है। जो लोगों के लिए काल बन रहा है।

1

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस पुल के क्षतिग्रस्त होने के कारण अबतक आधा दर्जन लोगों की मौत व चोटिल हो चुके है। गौरतलब है कि उक्त पुल सह सड़क करीब तीन वर्ष पूर्व करोड़ो के राशि से निर्माण कराई गई थी।

उधर, आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सह हरलाखी विधानसभा प्रभारी गणपति चौधरी व प्रभात रंजन ने मंगलवार को एसडीएम से भेंट कर पुल के मरम्मती के लिए ज्ञापन सौंपा है।

2

श्री चौधरी ने कहा कि, ये बड़े ही आश्चर्य की बात है की, जिस पथ से जिले के साथ अनुमंडल के अधिकारी हरलाखी आते-जाते है। पुल विभाग के लापरवाही के कारण क्षतिग्रस्त है और किसी भी अधिकारी को ये नजर नहीं आया। 

बता दे कि उक्त पथ से रोजाना करीब एक दर्जन से अधिक यात्री बस, मालवाहक गाड़ी और सैकड़ों छोटी-बड़ी गाड़िया आवाजाही करती है। वहीं, इस पथ से लोग नेपाल तक यात्रा करते है। ऐसे में सड़क की महत्ता सहज समझा जा सकता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post