बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अनुमंडल कार्यालय के एसडीएम कार्यालय प्रकोष्ठ में मंगलवार को एसडीएम मनीषा के अध्यक्षता में अनुमंडल अनुश्रवण सह निगरानी समिति की बैठक हुई। बैठक में पीडीएस के द्वारा गरीबों को खाद्यान्न दिए जाने में गड़बड़ी, कम वजन, मूल्य अधिक लेने, निगरानी से नियमित जांच समेत अन्य मुद्दे उठाए गए। बैठक में पूर्व के बैठक में लिए प्रस्ताव पर संपुष्टि की गई। गत बैठक में लिए गए सभी प्रस्तावों पर चर्चा की गई।

1

बैठक में जिला परिषद सदस्य अलका झा ने सदन के अध्यक्ष सह एसडीएम को बिजली विभाग से जुड़ी समस्याएं बता कर इसके निदान की मांग की। जिप सदस्य ने कहा कि परजुआर पंचायत के वार्ड नं-05 के अनुसूचित जाति के मुहल्ले में अबतक बिजली आपूर्ति नहीं हो रही है। जबकि, उनके पहल पर उक्त मुहल्ले से करीब 100 परिवार के लोगों ने ऑनलाइन आवेदन किया। आवेदन के एक वर्ष बाद भी अबतक आपूर्ति शुरू नहीं हुई। जबकि, उनके स्तर से लगातार बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचना देती रही।

2

उधर, कई सदस्यों ने पीडीएस विक्रेताओं को सही तौल पर गोदाम के द्वारा खाद्यान्न मुहैया नहीं कराने की शिकायत की। कई सदस्यों ने एक यूनिट पर चार किलो खाद्यान्न ही वितरण किये जाने की शिकायत की। बैठक में जिला परिषद सदस्य अलका झा, ज्योति देवी, अजय भगत, रीना कुमारी, लक्ष्मी कुमारी, संजीव झा मुन्ना, विमल झा, सुजीत कुमार झा, एमओ इंद्रजीत कुमार आदि मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post