बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के अधिवक्ता अवधेश राय हत्याकांड का आरोपी मधवापुर बस स्टैंड से गिरफ्तार हो गया है। एसआईटी ने गुप्त सूचना के आधार पर मधवापुर पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की प्रक्रिया में जुट गई है। बेनीपट्टी थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्त्ता में एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अधिवक्ता अवधेश राय हत्याकांड में फरार चल रहे लदौत गांव के महावीर नायक के पुत्र अनिल कुमार नायक को मधवापुर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया। उसकी गिरफ्तारी सोमवार को हुई थी। 

1

एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी अनिल नायक ने स्वीकार किया की, अवधेश राय की हत्या देसी कट्टा से फायर कर किया। घटनाक्रम की जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि 25 मार्च को अनिल नायक व मृतक अवधेश राय दोनों ने पैसा से आधा किलो मटन मंगाया। मटन में मृतक का 200 और आरोपी का एक सौ रुपये लगा था। इसी दौरान लड़की को लेकर चर्चा हुई और अनिल नायक ने अवधेश राय को कुछ पैसे दिए। इसके बाद दोनों प्रेम मुखिया के घर जाकर मीट बनाकर खाये और ताड़ी पी। लड़की के मामले को लेकर अवधेश राय टालमटोल करने लगा तो अनिल नायक पैसा मांगने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में बकझक होने लगी। इसी से आक्रोशित होकर अनिल नायक ने कमर से कट्टा निकाल कर अवधेश कुमार राय को गोली मार दिया।

2

एसआईटी में बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद, अवर निरीक्षक प्रीति भारती, सूरज कुमार, अभिषेक कुमार, संतोष कुमार, शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार, पवन कुमार, तकनीकी शाखा के सुरेश कुमार आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post