रहिका(मधुबनी)। थाना पुलिस ने अलग-अलग शराब मामले में फरार चल रहे दो शराब कारोबारी के साथ एक वारंटी को गिरफ्तार कर लिया। बताते चलें कि 1 माह पूर्व गुप्त सूचना के आधार पर वाहन गश्ती के दौरान शराब से भरी कलुआही की ओर से आ रही चार चक्का वाहन ब्लू कलर की सुप्रो में शराब की एक बड़ी खेप जा रही थी ।

1

सूचना के आधार पर रहिका थाना चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग अभियान चलाकर वाहन का इंतजार कर रहा था पुलिस की चेकिंग देख शराब तस्कर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। रहिका पुलिस के द्वारा शराब तस्कर को खदेड़ा गया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा । वही शराब तस्कर की पहचान राजू भंडारी सतधारा गांव निवासी के रूप में कर ली गई थी। पुलिस के द्वारा ब्लू कलर की महिंद्रा सुप्रो एल वाई चार चक्का गाड़ी को जप्त किया गया था।

जप्त गाड़ी को तलाशी लेने लगा तो गाड़ी से देसी नेपाली शराब 1820 बोतल देशी नेपाली वही नेपाली अंग्रेजी शराब 48 बोतल मात्रा18 लीटर किंगफिशर स्टॉग बियर 53 बोतल मात्रा 26.5 लीटर कुल देशी व विदेशी शराब की मात्रा 586 लीटर बरामद कर लिया गया। 

वहीं थाना के दूसरे कांड के अभियुक्त रामबाबू पासवान के घर से 300 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद किया गया था फरार चल रहा था उक्त अभियुक्त को रहिका पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही न्यायालय द्वारा निर्गत वारंट के आधार पर विनोद महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

रहिका थाना अध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी व वारंटी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post