जयनगर(मधुबनी)। प्रखंड के पचहर गांव के खेल मैदान में चल रहे डे नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला गुरुवार को नेपाल सिरहा के रमौल क्रिकेट क्लब व इस्लाम क्रिकेट क्लब पचहर के बीच खेला गया।रमौल  की टीम के कप्तान मो गुलजार ने टॉस जीत कर फिल्डिंग करने का निर्णय लिया। 

1

रमौल टीम के अनुशासित गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के आगे पचहर की टीम निर्धारित 20 ओवर भी नहीं खेल पायी। पचहर टीम 19 ओवर में 111 रन पर आल आउट हो गयी। जीत के लिए 112 रनों के लक्ष्य को रमौल ने महज 17 वे ओवर में हासिल कर कप पर कब्जा जमा लिया।मैच में अंपायर की भूमिका में मो रियाज व मो आमिर खान एवं कमेंटेटर के रूप में सेवानिवृत्त सीआरपीएफ के एसओ मो जाकिर हुसैन ने भूमिका निभाई। 

2

टूर्नामेंट के मुख्य आयोजक सेवानिवृत्त सैनिक मो जाकिर हुसैन ने सभी अतिथियों का स्वागत पाग दुपट्टा व माला पहना कर किया। मुख्य अतिथि राजद के प्रखंड अध्यक्ष उमेश यादव, प्रदीप प्रभाकर,मो अलीफ , चंदेश्वर प्रसाद, मौलाना गुलजार,सैनिक, मो जफिर हुसैन, रामनाथ यादव समेत अन्य लोगों ने अपने संबोधन से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post