मधुबनी। जिले के बासोपट्टी थाना के दो अलग-अलग छिनतई मामले का उद्भेदन कर लिया गया है। मधुबनी एसपी के निर्देश पर गठित एसआईटी ने कांड में संलिप्त दो अपराधकर्मी को पूर्वी चंपारण(मोतिहारी) के पिपराकोठी थाना के बेलवतिया गांव से गिरफ्तार कर लिया।

एसआईटी ने दोनों अपराधकर्मियों के यहां से कांड संख्या-53/23 में छीने गए 21 हजार नकद, कांड संख्या-49/23 में छीना गया पासबुक, अभियुक्त का आधार कार्ड, पहचान पत्र, एसबीआई का एटीएम कार्ड और घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल समेत 03 मोबाइल बरामद किया गया।

1

मधुबनी स्थित कार्यालय प्रकोष्ठ में कांड का खुलासा करते हुए एसपी सुशील कुमार ने बताया कि बासोपट्टी थाना के राम प्रकाश यादव गत 23 फरवरी को एसबीआई बैंक से 42 हजार निकासी कर बाइक से घर जा रहे थे। उसी समय बाइक पर सवार दो व्यक्ति के द्वारा वादी के पैकेट से उक्त रुपये का थैला खींचकर भाग गया। इस संबंध में बासोपट्टी थाना में कांड संख्या-49/23 दर्ज की गई।

2

एसपी ने बताया कि 02 मार्च को बासोपट्टी के कैनरा बैंक से 54 हजार निकासी कर हनुमान मंदिर के नजदीक उक्त नकदी को गमछे में लपेट रहे मो.एहसान को एक अपराधकर्मी ने झपट्टा मारकर अपने सहयोगी के साथ बाइक से फरार हो गया। इस संबंध में भी थाना में कांड संख्या-53/23 दर्ज किया गया।

एसपी ने बताया कि दोनों घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए कांड के उद्भेदन केलिए एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी ने घटना में संलिप्त पूर्वी चंपारण(मोतिहारी) के पिपराकोठी के बेलवतिया गांव के मो. रोजित मियां के पुत्र मो. कासिम और उसी जिले के त्रिकोलिया थाना के माधोपुर गांव के योगेंद्र राय के पुत्र अलमेंद्र कुमार उर्फ साहेब कुमार को गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि दोनों अपराधकर्मियों का आपराधिक इतिहास अन्य जिलों से पता किया जा रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post